Entertainment

KRK ने की बड़ी घोषणा, सुशांत सिंह राजपूत की बनाएंगे बायोपिक

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की ख़बर से हर कोई हैरान है। साथ ही सलमान खान को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं, कथित फिल्म क्रिटिक केआरके ने हाल ही में एक बड़ी घोषणा की है कि वह एक्टर सुशांत सिंह रापजूत की बायोपिक फिल्म प्रोड्यूस करेंगे। केआरके ने ट्वीट करके कहा था कि वह वादा कर रहे हैं कि वह सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक फिल्म प्रोड्यूस करेंगे और जितने भी स्याह चेहरे हैं उन्हें सामने लाएंगे।

केआरके की इस घोषणा के बाद सुशांत की बायोपिक फिल्म को लेकर सुर्खियां बननी शुरू हो गई हैं। यदि ऐसा होता है तो सुशांत का नाम उन कलाकारों की लिस्ट में आ जाएगा जिन पर बायोपिक फिल्में बनी हैं। चलिए आपको बताते हैं सुशांत से पहले वो कौन से कलाकार रहे हैं जिन पर बायोपिक फिल्में बन चुकी हैं। कामयाब अभिनेत्री और दिग्गज राजनेता दिवंगत जे. जयललिता पर वेब सीरीज से लेकर फिल्म तक बन चुकी है। जयललिता की बायोपिक फिल्म में कंगना रनौत ने लीड रोल प्ले किया है। फिल्म पर काम चल रहा है, जल्द इसे सिनेमाघर में देखने की उम्मीद की जा रही है।

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की जिंदगी उतार चढ़ावों से भरी रही है। संजय दत्त ने अपनी लाइफ में ग्लैमरस से लेकर अंडरवर्ल्ड कनेक्शन्स, जेल और ड्रग्स तक सब कुछ देखा है। संजय दत्त की बायोपिक का नाम संजू था जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया था। रणबीर कपूर ने इसमें लीड रोल प्ले किया था। साल 2018 में साउथ की लेडी सुपरस्टार सावित्री की बायोपिक फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म का नाम महानति था और फिल्म में कीर्ति सुरेश ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म में दुलकर सलमान ने मेल लीड रोल प्ले किया था।

मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म द डर्टी पिक्चर को साउथ की चर्चित अदाकारा सिल्क स्मिथा की जिंदगी की कहानी बताया जाता है। फिल्म में सिल्क के एक साइड आर्टिस्ट होने से लेकर सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेस बनने तक की जर्नी को दिखाया गया है। फिल्म एक्ट्रेस सांगते आइका पर भी बायोपिक फिल्म बन चुकी है। सांगते मराठी भाषा की फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री थीं। 1977 में इस फिल्म का निर्देशक श्याम बेनेगल ने किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *