Home india LOCKDOWN में घर से बाहर निकालना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने...

LOCKDOWN में घर से बाहर निकालना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने करवाया ये काम, VIDEO वायरल

चीन के वूहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ला चुका है। भारत में भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन लागू किया है। लेकिन लॉकडाउन में भी तमाम लोग घरों से बाहर निकल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के इटावा में देखने को मिला, जहां एक युवक लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर घर से बाहर निकल आया। उसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसके बाद जो हुआ वह हैरान करने वाला था।

दरअसल, पुलिस युवक को पकड़कर चौकी में ले गई और उसके बाद उससे सपना चौधरी गाने पर डांस करवाया। इस घटना का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है एक युवक सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल…’ गाने पर डांस कर रहा है। इस दौरान एक पुलिस चौकी में कुछ पुलिस वाले भी नजर आए। वीडियो में देखा जा सकता है जब एक युवक पुलिस चौकी में डांस कर रहा है और एक पुलिस वाला कुर्सी पर बैठा हुआ है और आसपास भी कई अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद हैं।

पुलिस चौकी के इस डांस वीडियो को उमर राशिद नाम के एक ट्विटर ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। जहां देखा जा सकता है कि कई पुलिसकर्मी उसका डांस देख रहे है और पीछे से हूटिंग भी सुनाई दे रही है। कथित तौर पर, लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर इस शख्स से थाने में डांस करने को कहा गया था। उमर राशिद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि यह उत्तर प्रदेश में एक पुलिस चौकी है। इटावा पुलिस का कहना है कि शख्स को डांस करवाने के लिए उन्होंने पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है।

खबरों के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। वायरल क्लिप को देखकर कुछ लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “क्या पुलिस के लिए ये डांस कराना उचित था।” वहीं, कुछ लोगों को शख्स के डांस की खूब प्रशंसा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जानिए….आखिर BJP प्रवक्ता संबित पात्रा पर क्यों भड़कीं दीया मिर्जा?

कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 60 वर्ष के एक नागरिक की जान चली गई। मृतक की...

जल्द ही प्रियंका गांधी होंगी बेघर, जानिए…क्या है पूरा मामला?

केंद्र की मोदी सरकार चीन को आर्थिक मोर्चे पर झटके पर झटके दे रहा है। वहीं, एक झटका कांग्रेस की राष्ट्रीय ...

PM मोदी ने छोड़ा चीनी ऐप Weibo, ढाई लाख के करीब थे फॉलोअर

भारत और चीन के बीच स्थिति बेहद ही तनावपूर्ण है। मोदी सरकार चीन को आर्थिक मोर्चे पर झटके पर झटके दे रही है।...

मोदी सरकार ने चीन को दिया एक और जोरदार झटका, हाइवे प्रोजेक्ट्स में बैन होंगी चीनी कंपनियां

भारत और चीन के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद देश में चीन के खिलाफ जमकर विरोध किया जा रहा है। हर कोई...

Recent Comments