Home Entertainment LOCKDOWN से परेशान इस एक्ट्रेस ने फां,सी लगाकर दी जान

LOCKDOWN से परेशान इस एक्ट्रेस ने फां,सी लगाकर दी जान

सपनों का शहर कहा जाने वाला मुंबई। यहां ज्यादातर लोग अपने सपनों को पूरा करने के लिए आते। लेकिन कुछ लोग इसकी चकाचौंध में ही गुम हो जाते हैं और वो इस चकाचौंध में इस कदर अंधे हो जाते हैं कि उन्हें इसके आलावा कुछ दिखाई ही नहीं देता और पूरी तरह से टूट जाने के बाद उन्हें मौत को गले लगाने के आलावा कोई और विकल्प नहीं दिखाई देता। इंदौर के बजरंग नगर में एक युवती ने फां,सी लगाकर अपनी जान दे दी। वो मुंबई में टीवी सीरियल में काम करती थीं। क्राइम पेट्रोल के भी कई प्रोग्राम में उन्होंने अभिनय किया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंदौर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। ये पता लगाने का प्रयास करने में जुट गई कि आखिर मौत की वजह क्या थी।

युवती के पिता के मुताबिक, लॉकडाउन होने के पर वो घर आ गई थी। मुंबई में जिस तरह कोरोना वायरस बढ़ता जा रहा है और लगातार लॉकडाउन होने से युवती को लगा कि लंबे समय तक काम नहीं मिलेगा। इसके चलते डिप्रेशन में आकर उन्होंने ये कदम उठाया है। एक्ट्रेस ने सोनी टीवी और कलर्स जैसे बड़े चैनल के कई प्रोग्राम में काम किया है। एक्ट्रेस की जिंदगी का आखिरी व्हाट्सएप स्टेटस था- सबसे बुरा होता हैं सपनों का मर जाना।

लॉकडाउन की वजह से एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता जैसी कई लड़कियां है। जिन्हें काम की चिंता है। बता दें कि थिएटर में प्रेक्षा की शुरुआत अभिजीत वाडकर संतोष रेगे और नगेंद्र सिंह राठौर के नाट्य ग्रुप ड्रामा फैक्टरी से हुई। मंटो का लिखा नाटक खोल दो उनका पहला प्ले था। इसमें मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद वो खूबसूरत बहू, बूंदें, राक्षस, प्रतिबिंबत, पार्टनर्स हां, थ्रिल, अधूरी औरत जैसे नाटकों में काम कर चुकी हैं। उन्हें अभिनय के लिए भी तीन राष्ट्रीय नाट्य उत्सवों में फर्स्ट प्राइज मिल चुका है। एकल नाट्य सड़क के किनारे में जानदार अभिनय के लिए भी उन्होंने अवॉर्ड जीता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

जानिए….आखिर BJP प्रवक्ता संबित पात्रा पर क्यों भड़कीं दीया मिर्जा?

कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें 60 वर्ष के एक नागरिक की जान चली गई। मृतक की...

जल्द ही प्रियंका गांधी होंगी बेघर, जानिए…क्या है पूरा मामला?

केंद्र की मोदी सरकार चीन को आर्थिक मोर्चे पर झटके पर झटके दे रहा है। वहीं, एक झटका कांग्रेस की राष्ट्रीय ...

PM मोदी ने छोड़ा चीनी ऐप Weibo, ढाई लाख के करीब थे फॉलोअर

भारत और चीन के बीच स्थिति बेहद ही तनावपूर्ण है। मोदी सरकार चीन को आर्थिक मोर्चे पर झटके पर झटके दे रही है।...

मोदी सरकार ने चीन को दिया एक और जोरदार झटका, हाइवे प्रोजेक्ट्स में बैन होंगी चीनी कंपनियां

भारत और चीन के बीच हुई हिंसक झड़प के बाद देश में चीन के खिलाफ जमकर विरोध किया जा रहा है। हर कोई...

Recent Comments