Entertainment

MP: सीएम कमलनाथ ने कस कर पकड़ी जैकलीन की कमर, सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब उठाया मजाक

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ के साथ मिलकर ऐलान किया कि अब IIFA मध्यप्रदेश में होंगे। मार्च महीने के अंत में इस इवेंट को किया जाएगा। भोपाल में 21 मार्च को इस इवेंट की डेट फिक्स की गई है। 3 दिन के इस इवेंट को वीकेंड में मनाया जाएगा। इवेंट की शुरुआत इंदौर में 27 तारीख से की जाएगी। सीएम कमलनाथ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इसकी घोषणा की जिसमें सलमान खान और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस भी मौजूद रहीं।

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मध्यप्रदेश में इतना बड़ा इवेंट होने से ज्यादा से ज्यादा लोग इस शहर की ओर आकर्षित होंगे। जिसका सीधा फायदा इंवेंस्टमेंट और टूरिज्म डेस्टिनेशन को होगा। साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि इस इवेंट के होने से रोजगार के भी अवसर बढ़ेंगे।

बता दें कि इस समारोह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हालांकि इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर सीएम कमलनाथ का मजाक भी उड़ाया जा रहा है।  दरअसल कमलनाथ की सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज के साथ फोटो है, जिसमें कमलनाथ का बांया हाथ अभिनेत्री जैकलीन की कमर पर है, ऐसा लग रहा है कमलनथ कस के जैकलीन की कमर पकड़े हुए हैं और मुस्कुरा भी रहे हैं।

वहीं, एक अन्य फोटो में सीएम कमलनाथ की नजरें जैकलीन के फीगर यानी शरीर पर है, इस तस्वीर को देखने से ऐसा आभास होता है कि कमलनाथ जैकलीन की खूबसूरती निहार रहे हैं, टक-टक देखकर। कमलनाथ की दोनों फोटो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *