Cricket

PAK क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का PM मोदी पर विवादित बयान, भारतीय क्रिकेटर्स ने दिया मुहतोड़ जवाब

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा और भारतीय फिल्मेकर अशोक पंडित ने शाहिद अफरीदी का वीडियो शेयर किया है, जिसमें अफरीदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बार में काफी कुछ बोल रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में शाहिद अफरीदी ने कोरोना वायरस के बारे में बात की, लेकिन इसके बात पीएम मोदी और कश्मीर पर बोलने लगते हैं। वीडियो में अफरीदी में कहते हैं कि कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में हैं और वह बीमारी मजहब की बीमारी है। उस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे हैं और हमारे कश्मीर कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ जुल्म कर रहे हैं। उन्हें इसका जवाब देना होगा।

अफरीदी के इस बयान के बाद मामला गरमा गया। चारों ओर से भारतीय क्रिकेटरों की टीम शाहिद अफरीदी के इस बयान का मुहतोड़ जबाव देने लगी। हरभजन सिंह ने कहा कि जो अफरीदी ने हमारे पीएम के खिलाफ बोला है वो बिल्कुल भी सहन करने लायक नहीं है। अफरीदी ने इस मामले में अपनी सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने कहा कि मैं सोचता था कि अफरीदी हमारे दोस्त हैं लेकिन दोस्त कभी ऐसी बात नहीं कर सकता है और आज से मुझे उससे कोई मतलब नहीं है। उन्हें हमारे देश और पीएम के खिलाफ ऐसी बातें बोलने का कोई हक नहीं है।

वहीं, पूर्व भारतीय खिलाड़ी और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने भी अफरीदी को करारा जवाब देते हुए कहा कि 16 साल के आदमी शाहिद अफरीदी कहते हैं कि पाकिस्तान की 7 लाख फौज के पीछे 20 करोड़ लोग खड़े हैं, फिर भी 70 साल से कश्मीर के लिए भीख मांग रहे हैं।’ गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा कि अफरीदी, इमरान खान और बाजवा जैसे जोकर पाकिस्तान के लोगों को मूर्ख बनाने के लिए भारत और पीएम मोदी के खिलाफ जहर उगल सकते हैं, लेकिन जजमेंट डे तक कश्मीर नहीं मिलेगा।’ गंभीर ने अफरीदी को जवाब देते हुए कहा, ‘बांग्लादेश याद है?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *