Home News PM मोदी ने छोड़ा चीनी ऐप Weibo, ढाई लाख के करीब थे...

PM मोदी ने छोड़ा चीनी ऐप Weibo, ढाई लाख के करीब थे फॉलोअर

भारत और चीन के बीच स्थिति बेहद ही तनावपूर्ण है। मोदी सरकार चीन को आर्थिक मोर्चे पर झटके पर झटके दे रही है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एक चीनी प्लेटफॉर्म वेबो (Weibo) छोड़ दिया है। इस सोशल मीडिया प्लेटफार्म से वे कुछ साल पहले जुड़े थे। पीएम मोदी साल 2015 में जब चीन गए थे, तब उन्होंने सद्भावना के लिहाज से वेबो के जरिए कुछ मैसेज़ किए थे। लेकिन वेबो से बाहर आने में भी प्रधानमंत्री को कुछ समय लग गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाबंदी के फैसले के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म वेबो छोड़ दिया है। वीआईपी एकाउंट के लिए वेबो की प्रक्रिया कुछ जटिल है। वेबो पर प्रधानमंत्री के 115 पोस्ट थे। उनमें से 113 आसानी से डिलीट हो गए। लेकिन जिन दो पोस्टों पर चीनी राष्ट्रपति की तस्वीरें थीं, उनको डिलीट करने में समय लगा और आखिरकार वेबो (Weibo) पर वे दो पोस्ट भी डिलीट हो गए।

बता दें कि वेबो पर प्रधानमंत्री मोदी के 2,44,000 फॉलोअर थे। गौरतलब है कि लद्दाख में चीनी सेना से भारतीय सेना की झड़प के बाद दोनों देशों के बीच तनाव के हालात बने हुए हैं। भारत ने 59 चीनी ऐप्स पर बंदिश लगा दी है। चीन में निर्मित सामान का बहिष्कार भी किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

कांग्रेस के बड़े नेता का निधन, शाम 5 बजे टीवी डिबेट में हुए थे शामिल

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के अचानक हुए निधन से हर कोई हैरान है। राजीव त्यागी की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। उन्हें...

अयोध्या की जगह यहां बनेगी मस्जिद!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम नगरी अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का शिलान्यास किया था। लेकिन अब मशहूर शायर मुनव्वर राना ने...

संजय दत्त की तबीयत पर पत्नी मान्यता ने कही ये बड़ी बातें…

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर है। यह ख़बर आने के बाद से संजय दत्त के फैंस काफी निराश हैं। संजय...

PM मोदी को मिली गोलियों से भूनने की धमकी, पुलिस महकमें में मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश पुलिस महकमें में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक युवक ने पुलिस को फोन कर एक घंटे के अंदर देश...

Recent Comments