india

SSR: आज फिर CBI के सवालों का जवाब देंगी रिया चक्रवर्ती, गौरव आर्या से भी होगी पूछताछ

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज फिर रिया चक्रवर्ती  सीबीआई के सवालों का सामना करेंगी। मामले से जुड़े अब तक सीबीआई कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। रिया चक्रवर्ती से पिछले 3 दिनों में सीबीआई की टीम ने 26 घंटे पूछताछ की है। रविवार को सीबीआई ने रिया से ड्रग चैट, सुशांत के इलाज और उनके पैसों को लेकर सवाल किए।

चौथे दिन की पूछताछ के लिए रिया चक्रवर्ती करीब 10:40 बजे डीआरडीओ गेस्‍टहाउस पहुंचीं। रिया सोमवार को फिर से सीबीआई की एसपी नुपूर प्रसाद के सवालों का जवाब देंगी। रिया के साथ ही उनके भाई शौविक से भी लगातार पूछताछ हो रही है। अब तक दोनों को अलग-अलग कमरों में बिठाकर सवाल-जवाब हो रहे थे। संभव है कि आज सीबीआई दोनों को आमने सामने बिठाकर भी पूछताछ करेगी।

सुशांत केस में जब ड्रग चैट का मामला सामने आया तो इसमें गोवा के एक होटल व्यवसायी गौरव आर्या का भी नाम सामने आया है। गौरव आर्या का कहना है कि उनका सुशांत केस से कुछ भी लेना देना नहीं है और वह सुशांत से कभी मिले भी नहीं थे। हालांकि, रिया से मुलाकात की बात गौरव ने स्वीकार की है। वहीं, समन का पालन करते हुए गौरव आर्या ईडी दफ्तर पहुंच गए हैं। रिया ड्रग चैट में गौरव का नाम है। उन्‍हें कथित तौर पर ड्रग डीलर बताया जा रहा है। ईडी ने गौरव को उनके बैंक स्‍टेटमेंट और इनकम टैक्‍स रिटर्न के कागजात के साथ बुलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *