Entertainment

SSR: कपूर अस्पताल कर्मी का बड़ा खुलासा, सुशांत के पैर की टूटी थी हड्डी, गले पर थे सूई चुभाने के कई निशान, देखें VIDEO

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कूपर हॉस्पिटल के एक कर्मचारी का बयान सामने आया है। जी हां यह वही कपूर अस्पताल है। जहां सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम हुआ था। बता दें कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कर्मचारी का एक वीडियो शेयर किया है। जो शव को एंबुलेंस में पहले अस्पताल ले गया और फिर अस्पताल से श्मशान तक भी ले गया।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अस्पताल कर्मचारी के बयान के साथ ट्वीट करते हुए लिखा- हे भगवान! इस तरह की खबरें सुनकर मेरा दिल लाख बार टूट रहा है…उन्होंने मेरे भाई के साथ क्या-क्या किया। कृपया, कृपया उन्हें गिरफ्तार करें!!’ बता दें कि सुशांत के गले पर निशान को देखकर पहले ही सवाल खड़े हो रहे थे और अब इस कर्मचारी ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए दावा किया है कि सुशांत के शव को देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि उन्होंने आत्महत्या की है।

कर्मचारी ने बताया कि ‘गले पर चारों ओर सुई चुभोने जैसे 15-20 निशान नजर आ रहे थे और साथ ही दोनों तलवों पर भी कई निशान मौजूद थे। शव उठाने के दौरान पता चला कि टांग टूटी हुई थी।’ कर्मचारी के अनुसार डॉक्टर से लेकर शव को देखने वाले सभी उस समय यही कह रहे थे कि यह मर्डर ही है, सुसाइड नहीं हो सकता। साथ ही कर्मचारी ने रिया चक्रवर्ती के सुशांत का शव देखने को लेकर बताया कि वह माफी मांग रही थी और इसके बाद लंबे बाल वाले एक आदमी ने मुझे बाहर जाने के लिए कह दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *