india

SSR: चक्रवर्ती फैमिली पर CBI के सवालों की बौछार, इन 8 लोगों से पूछताछ जारी

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई की जांच अब तेजी से आगे बढ़ रही है। सुशांत केस की जांच रिया चक्रवर्ती, सिद्धार्थ पिठानी, हाउसकीपर नीरज के ईद्रगिर्द घूम रही है। 4 दिनों तक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद सीबीआई ने अब उनके पैरेंट्स से भी पूछताछ शुरू कर दी है। बता दें कि सोमवार को रिया से 9 घंटे पूछताछ हुई थी। जिसमें ये भी कहा जा रहा था कि रिया से ड्रग्स को लेकर सवाल किए गए थे जिसका वो सीबीआई के मुताबिक सही जवाब नहीं दे पाई थी। इस मामले में ईडी की ड्रगिस मामले में जांच लगातार जारी है।

वहीं, केस में पूछताछ के लिए सीबीआई आज सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और केशव DRDo गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। इससे पहले भी सीबीआई इन तीनों से पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा DRDO गेस्ट हाउस में रिया की फैमली से भी पूछताछ लगातार जारी है। सीबीआई ने आज रिया के पैरेंट्स और भाई शोविक को पूछताछ के लिए बुलाया है। रिया के माता-पिता और भाई शोविक DRDO गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं। पहली बार इस केस में रिया चक्रवर्ती की मां भी पूछताछ शामिल है। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी पूछताछ के लिए पहुंची हैं।

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सीबीआई की रिव्यू मीटिंग चल रही है। दिल्ली और मुंबई के अधिकारियों के बीच जांच को लेकर रिव्यू मीटिंग चल रही है। सीबीआई ने रिया के पैरेंट्स को तलब किया है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह केस में सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच जारी है। सुशांत के फैंस और उनके परिवार को इस बात का इंतजार है कि कब सुशांत की मौत के पीछे का सच पता चलेगा। एक्टर के फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *