Home Entertainment SSR: रिया चक्रवर्ती की जमानत पर सुनवाई कल, आज रात बिताएंगी जेल...

SSR: रिया चक्रवर्ती की जमानत पर सुनवाई कल, आज रात बिताएंगी जेल में

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। रिया को बुधवार सुबह मुंबई के भायखला जेल भेज दिया गया है। मुंबई के एक स्थानीय मजिस्ट्रेट ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मंगलवार देर रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था। इसके बाद रिया को रात में एनसीबी के लॉकउप में ही रखा गया था।

वहीं, रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि रिया और उसके भाई शोविक की जमानत याचिका पर मुंबई की विशेष अदालत में कल सुनवाई होगी। इसका मतलब है कि रिया चक्रवर्ती को आज की रात भायखला जेल में बितानी पड़ेगी। कल ही उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। एनसीबी के उप निदेशक एम.ए.जैन ने कहा कि रिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी)(दो), 22, 27ए, 28 और 29 के तहत ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए आरोप लगाए गए हैं> इसके अलावा उसने अब तक एनसीबी को जो भी जानकारी दी, वह उसकी “गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त” थी।

एनसीबी ने 6 पेज के रिमांड आवेदन में रिया को ड्रग सप्लाई से जुड़े ड्रग सिंडिकेट के एक सक्रिय सदस्य बताया, जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे का इंतजाम करती थी। हालांकि, इसमें इसका उल्लेख नहीं किया गया कि वह खुद भी ये ड्रग्स लेती थी। इस बीच रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा था कि तीन केंद्रीय जांच एजेंसियां एक अकेली महिला से पूछताछ कर रहीं हैं क्योंकि वह एक ड्रग एडिक्ट और मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से परेशान व्यक्ति से प्यार करती थी। जिसने अवैध दवाएं और ड्रग लेने के कारण आत्महत्या कर ली।

बता दें कि रिया की गिरफ्तारी उसके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के होम मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत की गिरफ्तारी के तीन दिन बाद हुई है, जिन्हें 9 सितंबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UNLOCK 4.0: आज से इन कामों पर मिलेगी रियायतें, इन पर जारी रहेगी पाबंदी

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश तेजी से अनलॉक मोड में जा रहा है. फिलहाल अनलॉक- 4 चल रहा है. जिसके तहत तमाम...

महाराष्ट्र: तीन मंजिला इमारत ढहने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सोमवार सुबह तीन मंजिला इमारत ढहने से 10 लोगों की...

आईपीएल 2020: रोहित शर्मा के चौके से हुई IPL के 13वें सीजन की शुरुआत

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज यूएई में हो चुका है। इस सीजन का पहला मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और...

जासूस राजीव शर्मा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, एक सूचना देने पर मिलते थे इतने डॉलर

चीनी खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से फ्रीलांस पत्रकार राजीव...

Recent Comments