Entertainment

SSR: रिया चक्रवर्ती की जमानत पर सुनवाई कल, आज रात बिताएंगी जेल में

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया था। रिया को बुधवार सुबह मुंबई के भायखला जेल भेज दिया गया है। मुंबई के एक स्थानीय मजिस्ट्रेट ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को मंगलवार देर रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था। इसके बाद रिया को रात में एनसीबी के लॉकउप में ही रखा गया था।

वहीं, रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि रिया और उसके भाई शोविक की जमानत याचिका पर मुंबई की विशेष अदालत में कल सुनवाई होगी। इसका मतलब है कि रिया चक्रवर्ती को आज की रात भायखला जेल में बितानी पड़ेगी। कल ही उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी। एनसीबी के उप निदेशक एम.ए.जैन ने कहा कि रिया पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी)(दो), 22, 27ए, 28 और 29 के तहत ड्रग्स एंगल में उनकी कथित भूमिका के लिए आरोप लगाए गए हैं> इसके अलावा उसने अब तक एनसीबी को जो भी जानकारी दी, वह उसकी “गिरफ्तारी के लिए पर्याप्त” थी।

एनसीबी ने 6 पेज के रिमांड आवेदन में रिया को ड्रग सप्लाई से जुड़े ड्रग सिंडिकेट के एक सक्रिय सदस्य बताया, जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्रग्स खरीदने के लिए पैसे का इंतजाम करती थी। हालांकि, इसमें इसका उल्लेख नहीं किया गया कि वह खुद भी ये ड्रग्स लेती थी। इस बीच रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा था कि तीन केंद्रीय जांच एजेंसियां एक अकेली महिला से पूछताछ कर रहीं हैं क्योंकि वह एक ड्रग एडिक्ट और मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से परेशान व्यक्ति से प्यार करती थी। जिसने अवैध दवाएं और ड्रग लेने के कारण आत्महत्या कर ली।

बता दें कि रिया की गिरफ्तारी उसके भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के होम मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत की गिरफ्तारी के तीन दिन बाद हुई है, जिन्हें 9 सितंबर तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *