Entertainment

SSR: श्रुति मोदी के वकील का बड़ा आरोप, ‘सुशांत की प्रॉपर्टी लेना चाहती थीं उनकी बहनें’

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई ने एक हफ्ते के अंदर मामले पर काफी गहरी छानबीन की है और इसका असर भी साफतौर पर देखने को मिल रहा है। सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और दीपेश को कई बार पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। इसके अलावा सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 4 दिनों में करीब 35 घंटे सीबीआई ने पूछताछ की है।

सीबीआई ने मामले में सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी पर शिकंजा कसा है। श्रुति के वकील की तरफ से स्टेटमेंट आया है जिसमें उलटा सुशांत की बहनों पर ही तरह-तरह के आरोप लगाए गए हैं। सुशांत मामले में श्रुति मोदी के वकील आशोक साराओगी का कहना है कि सुशांत की बहनें सुशांत को कंट्रोल में रखती थीं ताकि उसकी प्रॉपर्टी हासिल कर सकें। 25 और 26 नवंबर सुशांत के जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण दिन था। उनकी बहनें उन्हें चंडीगढ़ लेकर आना चाहती थीं और सुशांत के सारे स्टाफ को निकाल दिया था।

वकील साराओगी ने आगे कहा कि श्रुति मोदी से पहले जो सुशांत सिंह राजपूत का मैनेजर था उसे भी सुशांत की बहन प्रियंका ने निकाल दिया था। प्रियंका सुशांत के पैसों से महंगे गहने खरीदती थीं। जब सुशांत अपनी बहनों के साथ थे तब उन्हें रिया से उनकी बहनें नहीं मिलने देती थीं। लेकिन किसी तरह रिया कुछ सेकंड्स के लिए सुशांत से मिल पाई थी।

सुशांत सिंह राजपूत के एक स्टाफ मेंबर ने सुशांत की तीन बहनों को बात करते हुए सुना था कि सुशांत को उनके साथ आने तो दो। फिर पूरी प्रॉपर्टी उनकी हो जाएगी। ये बात सुशांत सिंह राजपूत तक पहुंच गई। इसके बाद से सुशांत ने अपनी बहनों के साथ ना जाने का फैसला किया। उनकी बिजनेस क्लास का टिकट कैंसल कर दिया गया। बता दें कि सुशांत मामले में आने वाले कुछ दिन काफी अहम होने वाले हैं। सुशांत सुसाइड मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूम रहे सभी किरदारों से सीबीआई की टीम गहनता से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *