Entertainment

SSR: सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा, रिया तक कौन, कैसे पहुंचाता था ड्रग्स?

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई लगातार सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली से पूछताछ कर रही है। सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को कई ऐसे राज़ बताने शुरू कर दिए हैं, जिनसे अभी तक हर कोई अनजान था। सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी ने बताया है कि रिया चक्रवर्ती तक कैसे ड्रग्स पहुंचती थी। उन्होंने बताया कि रिया तक ड्रग्स पहुंचाने में कौन-कौन लोग साथ दिया करते थे।

सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ पीठानी ने पूछताछ में सीबीआई को बताया कि रिया चक्रवर्ती डायरेक्ट ड्रग्स तस्करों के संपर्क में नहीं थीं। रिया परोक्ष रूप से ऐसे ड्रग्स तस्करों के संपर्क में थीं, जिनके बॉलीवुड में अच्छे संबंध हैं और इस नेटवर्क को अच्छे से समझते हैं। पिठानी के मुताबिक, गौरव आर्या से पूछताछ के बाद कई और चीजें साफ हो पाएंगी। सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती कभी सीधे ड्रग्स और मारियुआना नहीं खरीदती थीं, बल्कि वह नीरज, दीपेश, सैमुअल मिरांडा और केशव आदि से ड्रग्स मंगाया करती थी।

बता दें कि सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई ने गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्या को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। सीबीआई शाम को ही गौरव से पूछताछ करेगी। इस पूरे मामले में सीबीआई की एक टीम आज NCB की टीम से भी मुलाकात करने जा रही है। मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने और रिया के इनडायरेक्ट कनेक्शन की बात सामने आने के बाद सीबीआई से कई अहम जानकारी भी शेयर करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *