Home Entertainment SSR: सुशांत की हत्या या आत्महत्या?, 20 सितंबर को होगा खुलासा

SSR: सुशांत की हत्या या आत्महत्या?, 20 सितंबर को होगा खुलासा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का खुलासा जल्द हो सकता है। जल्द पता चल जाएगा कि सुशांत की हत्या थी या आत्महत्या? दरअसल, एम्स के विशेषज्ञों की टीम रविवार को इस बात पर फैसला करेगी कि 14 जून को सुशांत की मौत आत्महत्या थी या फिर उनका कत्ल किया गया था। इसके बाद एम्स के इस विशेष पैनल का काम खत्म हो जाएगा।

एम्स के फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. सुधीर गुप्ता के नेतृत्व में डॉक्टरों का पैनल रविवार को एक अहम बैठक करेगा। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की ऑटोप्सी रिपोर्ट और विसरा परीक्षण रिपोर्ट पर चर्चा करने के बाद ये पैनल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपनी अंतिम राय देगा। इस केस में जिन फोरेंसिक विशेषज्ञों ने सुशांत सिंह राजपूत के विसरा की दोबारा जांच की है, वे शुक्रवार तक अपनी रिपोर्ट एम्स के डॉक्टरों के समक्ष पेश करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, एम्स के डॉक्टर यह निष्कर्ष भी निकालेंगे कि सुशांत सिंह राजपूत को उनकी मौत से पहले जहर दिया गया था या नहीं। फोरेंसिक विशेषज्ञ सुशांत के 20 प्रतिशत आरक्षित विसरा के आधार पर एक रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं, जो मुंबई की फॉरेंसिक प्रयोगशाला में मौजूद था। सुशांत की मौत के मामले की जांच के लिए गठित विशेष जांच दल (एसआईटी) आगे अपनी जांच की दिशा तय करने के लिए अगले सप्ताह की शुरुआत में एम्स के डॉक्टरों से मुलाकात करेगा।

पुलिस अधीक्षक रैंक की सीबीआई अधिकारी नूपुर प्रसाद और जांच अधिकारी अनिल यादव के साथ तीन अन्य एसआईटी सदस्य बुधवार को एजेंसी के वरिष्ठ अधिकारियों से मिलने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं। ये सभी इस मामले की जांच के लिए 21 अगस्त से मुंबई में ही थे। सूत्रों का कहना है, सीबीआई के पास उपलब्ध सबूत संदिग्ध आत्महत्या की ओर इशारा करते हैं। हालांकि, एजेंसी को एम्स के डॉक्टरों की रिपोर्ट पर बहुत भरोसा है, जो रविवार को अपनी अंतिम राय साझा करेगी कि सुशांत ने आत्ममहत्या की या फिर उसका कत्ल किया गया?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UNLOCK 4.0: आज से इन कामों पर मिलेगी रियायतें, इन पर जारी रहेगी पाबंदी

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश तेजी से अनलॉक मोड में जा रहा है. फिलहाल अनलॉक- 4 चल रहा है. जिसके तहत तमाम...

महाराष्ट्र: तीन मंजिला इमारत ढहने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सोमवार सुबह तीन मंजिला इमारत ढहने से 10 लोगों की...

आईपीएल 2020: रोहित शर्मा के चौके से हुई IPL के 13वें सीजन की शुरुआत

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज यूएई में हो चुका है। इस सीजन का पहला मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और...

जासूस राजीव शर्मा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, एक सूचना देने पर मिलते थे इतने डॉलर

चीनी खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से फ्रीलांस पत्रकार राजीव...

Recent Comments