Entertainment

SSR: सुशांत के फार्महाउस पर चलती थी ड्रग्स पार्टी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की ड्रग्स पैडलरों पर धरपकड़ जारी है। इस मामले में एनसीबी अब तक रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग्स पैडलरों पर गिरफ्तार कर चुकी है। इसी जांच में NCB को सुशांत के फार्म हाउस से काफी नई बातें पता चली हैं। फार्म हाउस में नशे का सामान, कुछ दवाएं मिली हैं। जिससे साफ होता है कि फार्म हाउस पर ड्रग्स पार्टियां की जाती थीं।

अब एनसीबी की नजर उन लोगों पर है जो फार्म हाउस में आया करते थे। इसकी जांच जारी है, यही कारण है कि एनसीबी ने फार्म हाउस की सीसीटीवी फुटेज को सीज कर लिया है। NCB ने यहां फार्म हाउस से आगे उस आईलैंड को भी देखने पहुंची, जहां सुशांत अपनी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के अलावा दो अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री को लेकर गए थे। इसी जगह पर ड्रग्स पार्टी होने की जानकारी नारकोटिक्स ब्यूरो को मिली है।

मामले में NCB की टीम ने कुछ बयान भी दर्ज किए हैं। जांच करने वाली टीम को सुशांत के फार्म हाउस से हुक्का पीने वाले सामान, जिसका इस्तेमाल बड और गांजा पीने में किया जाता है वो भी बरामद हुआ है। बता दें कि एनसीबी ने अपनी रिमांड कॉपी में ये दावा किया था कि रिया और अन्य साथी सुशांत सिंह राजपूत के कहने पर ही ड्रग्स मंगाते थे, यही बयान रिया और गिरफ्तार किए गए लोगों ने भी एजेंसी को दिया।

एनसीबी ने अबतक कई ड्रग्स पेडलर को भी गिरफ्तार किया है, जिनका सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स मामले से सीधा कनेक्शन है। साथ ही इनका संबंध बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स कार्टेल से भी सामने आया है। सोमवार को ही NCB ने शोविक के दोस्त सूर्यदीप मल्हौत्रा को हिरासत में लिया है, जिसका कनेक्शन हाई-फाई ड्रग्स पार्टी से है। एनसीबी अब सूर्यदीप से पूछताछ करेगी। जिससे कई चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *