Entertainment

SSR: CBI ने रिया चक्रवर्ती से 35 घंटे तक की पूछताछ, ED ने गौरव आर्या से किए सवाल-जवाब

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले सीबीआई ने आज भी रिया चक्रवर्ती से लमंबी पूछताछ की। वहीं, दूसरी ओर ईडी ने गौरव आर्या से पूछताछ की। सीबीआइ की एक टीम सोमवार को फिर सुशांत के फ्लैट पर गई थी। मुंबई में अपनी जांच के 11वें दिन सीबीआई ने इस मामले की मुख्य आरोपित रिया चक्रवर्ती से अपनी पूछताछ जारी रखी। सोमवार को रिया से पूछताछ का चौथा दिन था। सीबीआई ने रिया सहित कुल नौ लोगों से पूछताछ की। इनमें एक नया चेहरा सुवेद लोहिया का था, जो रिया का मित्र बताया जाता है।

वहीं, रिया का भाई शौविक, उनकी बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी, टैलेंट मैनेजर जया साहा, सुशांत के साथ रहनेवाले सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, दीपेश सावंत, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा से भी सोमवार को पूछताछ जारी रही। सीबीआई रिया से अब तक करीब 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई ने वाटरस्टोन रिजॉर्ट के कुछ कर्मचारियों से भी सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्टहाउस में पूछताछ की।

यूरोप से लौटने के बाद इसी रिजॉर्ट में सुशांत रिया के साथ करीब दो महीने रहे थे। इसी रिजॉर्ट में रहने के दौरान रिया की जया साहा एवं श्रुति मोदी के साथ वह चैट सामने आई है, जिसमें जया साहा किसी को चाय, कॉफी या पानी में चार बूंद ड्रग देने की सलाह रिया को दे रही है। माना जा रहा है कि सीबीआइ ने जया साहा एवं श्रुति मोदी से इसी संबंध में पूछताछ की होगी। जया साहा और श्रुति मोदी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी लंबी पूछताछ कर चुका है। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी इन लोगों से पूछताछ की तैयारी कर रहा है

रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स संबंधी बातचीत सामने आने के बाद ईडी ने गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्या को भी पूछताछ के लिए बुलाया था। गौरव रविवार रात ही गोवा से मुंबई पहुंच गए थे। वह गोवा स्थित होटल टैमरिंड एवं कैफे कोटिंगा के मालिक हैं। रिया की उनके साथ 2017 की एक चैट ईडी को प्राप्त हुई है। इससे पता चलता है कि रिया न सिर्फ सुशांत के साथ रहते हुए, बल्कि उससे काफी पहले से ड्रग्स के चक्कर में पड़ चुकी थीं। ईडी सूत्रों के अनुसार उनसे रिया के साथ हुई उसकी चैट को लेकर ही पूछताछ की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *