Home india Tik tok स्टार ने अधिकारी पर की चप्पलों और थप्पड़ों की बरसात,...

Tik tok स्टार ने अधिकारी पर की चप्पलों और थप्पड़ों की बरसात, देखें VIDEO

टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद सोनाली एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। वीडियो में सोनाली फोगाट मार्केट कमेटी के ऊपर थप्पड़ और चप्पलों की बारिश करती दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि हरियाणा के हिसार के आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने एक मामूली विवाद के चलते अधिकारी को थप्पड़ जड़ दिया। दरअसल, सोनाली फोगाट हिसार में एक अनाज मंडी का जायजा लेने पहुंची थीं. वहां उनकी मार्केट कमेटी के सेक्रेट्री सुल्तान सिंह से तू-तू मैं-मैं हो गई। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि सोनाली ने सभी के सामने उस अधिकारी को थप्पड़ लगा दिया।

वायरल वीडियो में अधिकारी सोनाली को बार-बार रोकने की कोशिश कर रहा था, लेकिन नेता इतनी ज्यादा भड़की हुई थीं कि उन्होंने उस अधिकारी पर हाथ उठा दिया। सोनाली बहस के दौरान लगातार अधिकारी को डांटती दिख रही हैं। अब मंडी में ऐसा क्या हुआ कि सोनाली को इतना गुस्सा आ गया, ये वजह अभी तक साफ नहीं है।

इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस ने हरियाणा की खट्टर सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे, मार्केट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेता। क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या सीएम मनोहर लाल खट्टर कार्रवाई करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?

गौरतलब है कि टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ा था लेकिन सोनाली चुनाव जीत नहीं पाईं और उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। उस समय चुनाव प्रचार के दौरान सोनाली की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रही थीं, उसी के चलते उन्हें टिक टॉक स्टार भी कहा जाने लगा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

UNLOCK 4.0: आज से इन कामों पर मिलेगी रियायतें, इन पर जारी रहेगी पाबंदी

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच देश तेजी से अनलॉक मोड में जा रहा है. फिलहाल अनलॉक- 4 चल रहा है. जिसके तहत तमाम...

महाराष्ट्र: तीन मंजिला इमारत ढहने से बड़ा हादसा, 10 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

महाराष्ट्र के भिवंडी में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सोमवार सुबह तीन मंजिला इमारत ढहने से 10 लोगों की...

आईपीएल 2020: रोहित शर्मा के चौके से हुई IPL के 13वें सीजन की शुरुआत

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज यूएई में हो चुका है। इस सीजन का पहला मैच चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और...

जासूस राजीव शर्मा ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे, एक सूचना देने पर मिलते थे इतने डॉलर

चीनी खुफिया एजेंसी के लिए जासूसी करने के आरोप में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के पीतमपुरा इलाके से फ्रीलांस पत्रकार राजीव...

Recent Comments