india

UP के आगरा से हाईजैक हुई बस बरामद, यात्रियों का अभी तक कोई सुराग नहीं

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से अगवा की गई बस को इटावा से बरामद कर लिया गया है। वहीं, झांसी में मौजूद बस मालिक के जीजा गगन का कहना है कि बस फाइनेंस नहीं थी। किसी ने साजिश के तहत बस को अगवा कर लिया है। आगे की जानकारी के लिए मैंने पुलिस से संपर्क साधा है। बता दें कि, आज सुबह 3 बजे गुरुग्राम से झांसी के मऊरानीपुर, छतरपुर, पन्ना के लिए 34 यात्रियों को लेकर एक प्राइवेट बस निकली थी। बस जैसे ही आगरा के दक्षिणी बाईपास के आगे पहुंची, तभी बस को कुछ लोगों ने ओवरटेक किया और बताया कि गाड़ी पर फाइनेंस है और किश्त समय से नहीं दिया जा रहा है।

कार सवार लोगों ने कहा कि हम बस को ले जा रहे हैं। इन लोगों ने ड्राइवर और कंडक्टर को अपने साथ जाइलो में बैठा लिया और कार में सवार एक शख्स बस को चलाकर ले जाने लगा। बस में सवार यात्रियों को इसकी जानकारी नहीं थी। आगरा पुलिस के मुताबिक, बाद में बस के यात्रियों को उतारकर दूसरी गाड़ी से झांसी भेज दिया गया। इस पूरी घटना की जैसे ही सूचना झांसी पुलिस को मिली तो वह हरकत में आ गई और बस स्टेशन पर बस और यात्रियों की तलाश शुरू कर दी। झांसी पुलिस को अभी तक बस यात्रियों के बारे में जानकारी नहीं मिली है। वहीं, इस घटना की सूचना पाकर बस मालिक का जीजा गगन भी झांसी पुलिस के पास पहुंच गया।

बस मालिक के रिश्तेदार गगन ने कहा कि मुझे जानकारी मिली कि बस से ड्राइवर, कंडेक्टर को उतार दिया गया और उसे अगवा कर लिया गया है। परिवार में आकस्मिक मृत्यु हो जाने के कारण मेरे ससुर-साले नहीं आ सकते हैं, इसलिए मैं चला आया, जहां तक मुझे जानकारी है, यह बस फाइनेंस की नहीं है। वहीं, अगवा की गई बस को इटावा से बरामद कर लिया गया है। पुलिस यात्रियों और बस को अगवा करने वाले लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *