india

UP: प्रियंका गांधी ने CM योगी पर बोला हमला, ‘प्रदेश में घटनाओं को नजरअंदाज करना बंद करे योगी सरकार’

योगी आदित्यनाथ के सख्त आदेशों के बावजूद भी उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। आए दिन हत्या, रेप, लूटपाट जैसी वारदातें तेजी से बढ़ रही हैं। इसी को लेकर विपक्ष ने यूपी की योगी सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी पर ट्विटर पर लिखा कि उत्तर प्रदेश में दलित उत्पीड़न, दलितों की हत्या की बड़ी वारदातें हो रही हैं। महोबा, आगरा, गोरखपुर, रायबरेली, हरदोई। क्या बीजेपी सरकार ये बताने का कष्ट करेगी कि दलित उत्पीड़न की घटनाएं प्रदेश में क्यों नहीं रुक रहीं? प्रदेश सरकार इन घटनाओं को नजरअंदाज करना बंदकर, अब एक्शन ले और जवाब दे।’

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के रायबरेली में 19 साल के दलित युवक की पुलिस कस्टडी में कथित मौत का मामला सामने आया है। मामले में कई पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। पीड़ित युवक की मां ने आरोप लगाया था कि पुलिस की ज्यादती के बाद उसके बेटे की मौत हुई।

वहीं, आगरा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। यह घटना एत्माद्दौला के नगला किशनलाल इलाके की है। मरने वालों में पति, पत्नी और बेटा शामिल हैं। तीनों के शव घर में जले मिले। हालांकि, हत्या में शामिल बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। इस ट्रिपल मर्डर के पीछे तीन लाख रुपयों के लेनदेन की बात सामने आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *